आईये जानते हैं रक्षाबंधन पर भाई - बहन एक दूसरे की रक्षा कैसे कर सकते हैं ?

आईये जानते हैं  रक्षाबंधन पर भाई - बहन एक दूसरे की रक्षा कैसे कर सकते हैं  ?


भाई बहन का पवित्र रिश्ता है उसे प्रेम से निभाना चाहिए लेकिन रक्षा  के लिए बहन भाई को राखी बाधे और फिर भाई उसकी रक्षा करे यह तो सही नहीं, रक्षा तो परमात्मा करेंगे । भाई तो अपनी भी रक्षा नहीं कर सकता।




परमात्मा और आत्मा का अटूट रिश्ता है। जबसे हम परमात्मा से बिछुड़े है वह सबके जनक हमारी रक्षा व व्यवस्था के लिए पीछे - पीछे साथ लगे हुए हैं। हमारी स्थिति यह है कि हम सांसारिक रिश्तों में उलझ कर परमात्मा से दूर होते जा रहे हैं। केवल रक्षाबंधन को ही नहीं हमेशा हमारी रक्षा के लिए तैयार मिलने वाले परमात्मा की शरण में आने के लिए पूर्ण संत रामपाल जी महाराज से नाम उपदेश लेकर इस बार असली रक्षाबंधन मनाने से वे वास्तव में रक्षा करेंगे। पूर्ण परमात्मा भाई - बहन सबकी रक्षा करता है ।



पूर्ण संत से नाम दीक्षा लेकर उनके द्वारा बताई सत भक्ति शास्त्र अनुकुल सभी धर्मों से प्रमाणित ज्ञान से, ईस रक्षाबंधन पर बहिनों की रक्षा पूर्ण परमात्मा कबीर साहेब जी सभी की करते हैं। 
ईस समय वर्तमान में पूर्ण संत तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज है। ईनसे नाम दीक्षा लेकर भगति मर्यादा में रहकर सभी प्रकार के लाभ प्राप्त कर सकते हैं।



पूर्ण संत बिना रक्षा नहीं हो सकती वर्त मान मैं संत रामपाल जी महाराज जी के पास है तीन बार उपदेश देने का अधिकार और किसी के पास नहीं है संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा लेकर अपना व् अपने परिवार का कल्याण करवाए । परमात्मा सपरिवार  हमारी रक्षा करेगा  ।




आध्यात्मिक जानकारी के लिए आप संत रामपाल जी महाराज जी के मंगलमय प्रवचन सुनिए साधना चैनल पर प्रतिदिन शाम 7:30-8:30 बजे। संत रामपाल जी महाराज जी इस विश्व में एकमात्र पूर्ण संत हैं। आप सभी से विनम्र निवेदन है अविलंब संत रामपाल जी महाराज जी से नि:शुल्क नाम दीक्षा लें और अपना जीवन सफल बनाएं।
https://online.jagatgururampalji.org/naam-diksha-inquiry